सैमसंग कस्टमर केयर नंबर खरगोन मध्य प्रदेश | सैमसंग सर्विस सेंटर
घरेलु उपकरण

सैमसंग कस्टमर केयर नंबर खरगोन मध्य प्रदेश | सैमसंग सर्विस सेंटर

सैमसंग कस्टमर केयर नंबर खरगोन, मध्य प्रदेश, सैमसंग सर्विस सेंटर खरगोन का पता, सैमसंग हेड ऑफिस का पता, कंप्लेंट नंबर और अन्य जानकारी इस लेख में दी गई है। सैमसंग के खरगोन में 1 सर्विस सेंटर हैं जहां यह मोबाइल फोन, स्मार्ट फ़ोन, टीवी, वाशिंग मशीन, एसी, घरेलु उपकरण, इत्यादि के लिए मरम्मत सेवा प्रदान करता है। यदि आपका सैमसंग उपकरण गारंटी मैं है तो ये सेवा मुफ़्त दी जाती है अन्यथा आपको सर्विस शुल्क देना पड़ सकता है।

यदि आपका सैमसंग उपकरण ठीक काम नहीं कर रहा है या आप किसी ओर सेवा से संबंधित शिकायत कंपनी को करना चाहते हैं, तो आप अखिल भारतीय सैमसंग  ग्राहक सेवा फोन नंबर 1800 40 7267864 पर कॉल कर सकते हैं या नीचे दी गई जानकारी का संदर्भ लें और निकटतम सैमसंग सर्विस सेंटर खरगोन से संपर्क करें।

सैमसंग सर्विस सेंटर खरगोन – मोबाइल फोन

  1. स्मार्ट सर्विसेज
    पता: डाइवर्सन रोड, टीवी के पास शोरूम, 451001

सैमसंग इंडिया

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स एक दक्षिण कोरियाई बहुराष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी है जिसका मुख्यालय सुवन, दक्षिण कोरिया में है। भारत में, सैमसंग एक लोकप्रिय और भरोसेमंद घर पकड़ उपकरण ब्रांड है। यह एसी, वाशिंग मशीन, एलईडी टीवी, प्रेस, कैमरा, मोबाइल फोन, मिक्सी, फ्रिज इत्यादि बनाती है।

सैमसंग मोबाइल सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स की पांच व्यावसायिक इकाइयों में से एक है। 2007 में सैमसंग मोबाइल बिजनेस में 40% की वृद्धि हुई और यह दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल डिवाइस निर्माता बन गया। भारत में यह हाल ही में एक शीर्ष मोबाइल फोन निर्माता था जब चीनी मोबाइल फोन ने भारतीय मोबाइल बाजारों पर कब्जा कर लिया था। एज श्रृंखला जैसी इसकी उच्च मोबाइल अभी भी प्रीमियम रेंज में एक शीर्ष विक्रेता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में तकनीकी दोषों के परिणामस्वरूप इसके बाजार हिस्सेदारी में कमी आई है। सैमसंग मोबाइल अब कई बजट फोन मॉडल्स पर काम कर रहा है ताकि खोये हुए ग्राहक वापिस पा सके।

सैमसंग इंडिया हेड ऑफिस

सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड,
टॉवर सी, विपुल टेक स्क्वायर गोल्फ कोर्स रोड,
सेक्टर -43, गुड़गांव, हरियाणा
कार्यालय टेलीफोन नंबर -0124-4881234

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *